श्रीलंका के विरुद्ध T-20 सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने 134 रनों से शानदार जीत दर्ज की. इस जीत के नायक डेविड वॉर्नर रहे जिन्होंने 56 गेंदों में नाबाद 100 रन की पारी खेली. वॉर्नर के अलावा कप्तान फिंच ने 64 रन बनाए तो वहीं ग्लेन मैक्सवेल ने फील्डिंग और बल्लेबाजी से लाजवाब प्रदर्शन दिखाया. उनकी फील्डिंग और बल्लेबाजी देखकर लोगों को धोनी की याद आ गई.


मैक्सवेल ने क्रीज पर आते ही बल्ले से धमाल मचाना शुरू कर दिया. उन्होंने श्रीलंकाई टीम के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. मैक्सवेल ने 62 रन की तूफानी पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 3 छक्के लगाए. उनके द्वारा लगाया गया दूसरा छक्का बहुत ही जबरदस्त था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.


ग्लेन मैक्सवेल ने इस अंदाज में छक्का जड़कर सबको धोनी की याद दिला दी. मैक्सवेल ने धोनी की स्टाइल में हेलीकॉप्टर शॉट खेलकर गेंद को स्क्वायर लेग बाउंड्री के ऊपर से दे मारा. यह शॉट मैक्सवेल ने बिल्कुल धोनी की तरह ही खेला. बल्लेबाजी के बाद मैक्सवेल ने मैदान पर फील्डिंग में अपना जौहर दिखाया.


मैक्सवेल ने एक ओवर में वानिंदु हसारंगा को गजब तरीके से रन आउट किया. खास बात यह रही कि इस दौरान मैक्सवेल कमेंटेटर्स से बातचीत कर रहे थे. 14वें ओवर के दौरान हसारंगा ने लॉन्ग ऑफ की दाएं ओर शॉट खेला. मैक्सवेल ने तेजी से दौड़ते हुए गेंद को पकड़कर बाउंड्री लाइन से सीधे कीपर के पास फेंका और 2 रन लेने के चक्कर में वानिंदु हसारंगा अपना विकेट गंवा बैठे. इस मैच में श्रीलंका की टीम 99 रन पर ढेर हो गई. श्रीलंका की तरफ से कोई भी बल्लेबाज 20 रन का आंकड़ा नहीं छू पाया.