भारत और बांग्लादेश 3 नवंबर से तीन टी-20 मैचों की सीरीज शुरू होने जा रही है। तीन टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 3 नवंबर को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला जाएगा। बांग्लादेश के विरुद्ध T20 सीरीज शुरू होने से पहले सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। यह तस्वीरें किसी और की नहीं बल्कि भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की है।

भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने भारतीय टीम में ऋषभ पंत को शामिल किए जाने पर बताया कि हम ऋषभ पंत मौका दे रहे हैं जिससे कि वे खुद को साबित कर पाए। आप लोगों को अच्छी तरह से पता होगा कि हमेशा से ही ऋषभ पंत को महेंद्र सिंह धोनी का उत्तराधिकारी माना जाता रहा है।


T20 सीरीज शुरू होने से पहले ऋषभ पंत महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात करने उनके रांची में स्थित फार्म हाउस में पहुंच गए। ऋषभ पंत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में ऋषभ पंत एवं महेंद्र सिंह धोनी एक साथ बैठे हुए हैं। यह तस्वीरें महेंद्र सिंह धोनी के रांची वाले फार्म हाउस की है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी एवं ऋषभ पंत दोनों ही कुत्तों के साथ खेल रहे हैं। पंत ने यह तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि 'गुड वाइब्स ऑनली'।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के पास बेल्जियन मैलिनवा, हस्कीज और डच शेफर्ड नस्ल के कुत्ते हैं। महेंद्र सिंह धोनी के फार्म हाउस में बहुत बड़ा मैदान है। इस मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी एवं उनकी बेटी जीवा कुत्तों के साथ खेलते हैं।


दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध T20 सीरीज में खराब प्रदर्शन करने वाले ऋषभ पंत को टेस्ट सीरीज में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। उनको प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया। ऋषभ पंत की रिद्धिमान साहा को जगह मौका मिला था।  अब देखने वाली बात यह होगी क्या ऋषभ पंत T20 सीरीज में बांग्लादेश के विरुद्ध अच्छा प्रदर्शन कर पाते हैं या नहीं।