आईपीएल 2019 की विजेता टीम मुंबई इंडियंस के लिए भारत के सबसे अमीर आदमी और रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी एवं मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी ने प्री दिवाली पार्टी रखी। इस पार्टी में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी एवं  सपोर्ट स्टाफ शामिल हुआ। इसके अलावा कुछ बड़े सितारे भी पार्टी में शामिल हुए।


प्री दिवाली पार्टी में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ कार्यक्रम में पहुंचे। रोहित शर्मा इस दौरान काफी स्टाइलिश नजर आए। वहीं उनकी पत्नी रितिका भी काफी खूबसूरत लग रही है।


कार्यक्रम में मुकेश अंबानी एवं नीता अंबानी ने पूरी टीम को सम्मानित किया क्योंकि मुंबई इंडियंस ने उनको खुशी मनाने के कई बड़े मौके दिए।


भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कुछ ही समय पहले लंदन में सर्जरी कराई। वह हाल ही में भारत पहुंचे और प्री दिवाली पार्टी में शामिल हुए। हार्दिक पांड्या का स्टाइल बिल्कुल अलग था। उन्होंने सनग्लास भी पहने हुए थे और हाथ में काफी कीमती घड़ी थी।


इस पार्टी में सिर्फ भारतीय ही नहीं बल्कि कई विदेशी खिलाड़ी भी आए। हार्दिक पांड्या, महेला जयवर्धने, क्रुणाल पंड्या और सिद्धेश लाड ने मिलकर एक साथ पोज दिया।


मुंबई इंडियंस की टीम ने 4 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया। इसके अलावा मुंबई इंडियंस की टीम ने दो बार चैंपियंस लीग T20 का भी खिताब जीता।


मुंबई इंडियंस के लिए पहली बार खेलने वाले युवराज सिंह अपनी पत्नी हेजल कीच के साथ इस समारोह में पहुंचे। युवराज सिंह देसी अवतार में नजर आए।


मुंबई इंडियंस के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन जहीर खान भी पार्टी में शामिल हुए। वह अपनी पत्नी सागरिका घाटके के साथ आए।