बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी हॉट तस्वीरों और अदाओं को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। यह खबरर क्रिकेट प्रेमियों को काफी खुश कर सकती है। सनी लियोनी 14 नवंबर से दुबई में शुरू होने वाली t10 लीग की टीम दिल्ली बुल्स से जुड़ गई है। सनी लियोनी ने खुद को दिल्ली बुल्स की ब्रांड एंबेसडर के तौर पर जुड़ा है।

दुबई में हाल ही में एक कार्यक्रम आयोजित हुआ था जिसमें दिल्ली बुल्स की टीम की जर्सी का अनावरण हुआ। दिल्ली बुल्स का कप्तानी इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन को सौंपी गई है। इतना ही नहीं दिल्ली बुल्स की टीम में शोएब मलिक, मोहम्मद नबी जैसे कई अनुभवी खिलाड़ी हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान भी इस टीम में शामिल किए गए हैं। युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन को भी दिल्ली बुल्स की टीम ने खरीदा है।

t10 लीग का आयोजन पिछली बार शाहजहां क्रिकेट स्टेडियम में हुआ था। लेकिन इस बार आयोजन स्थल में परिवर्तन किया गया है। इस बार t10 लीग का आयोजन यूनाइटेड अरब अमीरात की राजधानी अबू धाबी में होगा। t10 लीग में कुल 8 टीमें हिस्सा ले रही है।


सनी लियोनी ने दिल्ली बुल्स का ब्रांड एंबेसडर बनने पर कहा कि मुझे बहुत खुशी हो रही है कि जुनून और गर्व से भरी हुई टीम का ब्रांड एंबेसडर बनने का मौका मिला। मैं ब्रांड एंबेसडर बनकर काफी ज्यादा खुश हूं। सच बताऊं तो मुझे दिल्ली बुल्स की जर्सी की टीम का रंग काफी ज्यादा पसंद है। मैं अपनी टीम दिल्ली को हार्दिक शुभकामनाएं देती हैं और कामना करती हूं कि वह टी10 लीग का खिताब अपने नाम करें। मुझे t10 लीग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है। उम्मीद करती हूं कि हमारी टीम का प्रदर्शन सबसे बेहतर रहेगा।