भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी गेंद और बल्ले की जंग होती है तो रोमांच अपने चरम पर पहुंच जाता है. क्रिकेट प्रशंसकों को भी भारत-पाक मुकाबला देखने में बहुत मजा आता है. बता दें कि भारत और पाकिस्तान की टीमें एक बार फिर से मैदान पर भिड़ने वाली है. बांग्लादेश में खेले जा रहे एसीसी इमर्जिंग एशिया कप 2019 में भारत और पाकिस्तान की टीमें एक दूसरे से भिड़ने वाली है.


दरअसल भारतीय टीम ने सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है और फाइनल में पहुंचने के लिए उसको सेमीफाइनल में पाकिस्तान के साथ मैदान पर भिड़ना होगा. दोनों टीमें बुधवार को सेमीफाइनल मुकाबला खेलेंगी.

हांगकांग को हराकर सेमीफाइनल में किया प्रवेश 


सोमवार को भारतीय टीम ने हांगकांग को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया. इस मैच में भारतीय टीम का प्रदर्शन बहुत ही जबरदस्त रहा. भारतीय टीम ने 50 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 322 रन बनाए. भारत की तरफ से सुतार ने 85 गेंदों में नाबाद 104 रन की पारी खेली. जबकि शुभम ने 55 गेंदों में नाबाद 65 रन बनाए. वही बीआर शरत ने 90 गेंदों में 90 रनों का योगदान दिया.


भारतीय टीम से मिले लक्ष्य के जवाब में हांगकांग की टीम 47.3 ओवर में 202 रन बनाकर ही ढेर हो गई. हांगकांग की तरफ से शाहिद वसीफ ने सबसे ज्यादा 68 रन की पारी खेली. अब बुधवार को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला सेमीफाइनल में होगा, जो बहुत ही रोमांचक होगा. यह मुकाबला ढाका के शेरे बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच भारतीय समयानुसार सुबह 8:30 बजे से शुरू होगा. बता दें कि दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा, जो 23 नवंबर को होगा.