भारतीय टीम 22 नवंबर से बांग्लादेश के साथ डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने वाली है जिसके लिए सभी खिलाड़ी तैयारियों में जुटे हुए हैं. लेकिन इससे पहले भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने खुद को सोशल मीडिया पर ट्रोल करवा लिया. दरअसल अजिंक्य रहाणे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया जिसकी वजह से कप्तान कोहली और शिखर धवन ने जमकर उनका मजाक उड़ाया.


अजिंक्य रहाणे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिंक बॉल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करके लिखा कि उन्हें ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट से पहले पिंक गेंद के सपने आ रहे हैं. इस पर विराट और शिखर धवन ने मजेदार कमेंट किए, जो लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. बता दें कि भारत और बांग्लादेश की टीमें पहली बार गुलाबी गेंद से क्रिकेट खेलने वाली है. सभी को इस मैच का बेसब्री से इंतजार है.


इस ऐतिहासिक मैच को लेकर भारतीय खिलाड़ी बहुत उत्साहित है. रहाणे ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करके लिखा- मुझे ऐतिहासिक पिंक बॉल टेस्ट के सपने अभी से आ रहे हैं. इस तस्वीर में रहाणे सोते हुए दिख रहे हैं और उनके तकिए के पास पिंक गेंद रखी है. इस पोस्ट पर विराट कोहली ने कमेंट किया- Nice pose jinksy. तो शिखर धवन ने कहा- सपने में पिक खींच गई.


इस पर रहाणे ने कोहली का धन्यवाद किया. तो शिखर धवन को जवाब देते हुए लिखा- अपनों ने पिक खींची है. बता दें कि विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे डे-नाइट टेस्ट मैच के लिए मंगलवार सुबह कोलकाता पहुंच गए. जबकि टीम के अन्य खिलाड़ी जल्द पहुंच जाएंगे. शुक्रवार को दोपहर 1:00 बजे से दोनों टीमें मैदान पर खेलने उतरेंगी. यह मैच गुलाबी गेंद से खेला जाएगा, जिसके लिए विशेष तैयारियां की गई हैं.