बांग्लादेश की टीम फिलहाल भारत दौरे पर है और T-20 सीरीज खेल रही है. सीरीज का पहला मुकाबला बांग्लादेश ने जीत लिया. अब दूसरा मुकाबला आज राजकोट में खेला जाएगा, जिसको जीतकर बांग्लादेश की टीम सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी. बता दें कि बांग्लादेश टीम की कप्तानी महमुदुल्लाह को सौंपी गई है.


भारत दौरे पर आने से पहले ही आईसीसी ने बांग्लादेशी T-20 टीम के कप्तान शाकिब अल हसन पर 2 साल का प्रतिबंध लगा दिया, जिसके बाद महमूदुल्लाह को ही यह जिम्मेदारी सौंपी गई. आज का मैच दोनों टीमों के लिए बेहद अहम होने वाला है. अगर भारतीय टीम आज मैच जीत जाती है तो वह सीरीज में बनी रहेगी. नहीं तो बांग्लादेश की टीम इतिहास रच देगी.

महमूदुल्लाह इतिहास रचने के करीब 


भारतीय टीम आज तक बांग्लादेश से कोई भी T-20 सीरीज नहीं हारी है. बांग्लादेश सूरीज में 1-0 से आगे चल रही है और उसे सीरीज जीतने के लिए एक मैच और जीतना है. अगर आज बांग्लादेश की टीम भारत को हराने में कामयाब हो जाती है तो महमूदुल्लाह पहले बांग्लादेशी कप्तान होंगे जिसने भारत को T-20 सीरीज में शिकस्त दी हो.

कप्तान रोहित शर्मा बनेंगे रोड़ा 


महमूदुल्लाह के लिए इतिहास रचना आसान नहीं होने वाला है. भले ही दिल्ली में खेले गए टी-20 में रोहित शर्मा का बल्ला नहीं चल पाया हो. लेकिन रोहित शर्मा की शानदार फॉर्म को देखते हुए यह उम्मीद जताई जा रही है कि दूसरे टी-20 मैच में वह जमकर रन बरसा सकते हैं. रोहित शर्मा अगर आज बड़ी पारी खेलते हैं तो भारतीय टीम मैच जीत सकती है. अगर ऐसा होता है तो महमूदुल्लाह की उम्मीदों पर पानी फिर सकता है.