हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज फारुख इंजीनियर ने कहा की T20 वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को भारतीय चयनकर्ताओं ने चाय पिलाई। इस वजह से सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा। अनुष्का शर्मा ने फारुख इंजीनियर की क्लास लगाई और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। उन्होंने बताया कि यह सभी बातें बकवास है। मैंने वर्ल्ड कप के दौरान जो किया, खुद के पैसों से किया।


अनुष्का शर्मा के बाद भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने फारुख इंजीनियर की क्लास लगाई। हाल ही में एमएसके प्रसाद ने पीटीआई को बताया कि मैं उस व्यक्ति के लिए काफी दुखी हूं जो घटिया बातें करके पर परपीड़ा सुख ले रहा है। यह व्यक्ति इन बातों से भारतीय टीम के कप्तान और उनकी पत्नी एवं चयनकर्ताओं का अनादर कर रहा है।


एमएसके प्रसाद ने बताया कि उन्हें इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि चयन समिति को बीसीसीआई ने आम वार्षिक बैठक में उचित प्रक्रिया से नियुक्त किया है। वह 82 साल के हो गए हैं। उनको परिपक्वता दिखानी चाहिए। उनके जमाने से लेकर अब तक क्रिकेट में जो प्रगति हुई है, उनको उसका लुत्फ लेना चाहिए।


फारुख इंजीनियर ने अनुष्का शर्मा पर जो आरोप लगाए, उनसे अनुष्का काफी नाराज हो गई। गुरुवार के दिन उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए बताया कि ये बिना मतलब की बातें हैं। अनुष्का शर्मा के मुताबिक उनका टीम इंडिया से कोई संबंध नहीं है। अनुष्का ने कहा कि मैंने अभी तक सभी मामलों में चुप्पी साधी। लेकिन मैं अब शांत नहीं रहने वाली। चुप रहने वाले लोगों को अक्सर कमजोर समझा जाता है। अनुष्का ने बताया कि मुझे चाय पीना बिल्कुल भी पसंद नहीं है तो कोई मुझे चाय कैसे सर्व कर सकता है। फारुख इंजीनियर ने मामले को तूल पकड़ते हुए देख कहा कि मैंने यह बात हंसी मजाक में कही थी। मैं अनुष्का को बदनाम नहीं करना चाहता था।