7 नवंबर को राजकोट में खेले गए टी-20 में भारतीय टीम ने शानदार जीत दर्ज की. भारत की तरफ से ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन के बीच शानदार शतकीय साझेदारी हुई. अब भारतीय टीम तीसरा और अंतिम मुकाबला नागपुर में खेलने वाली है, जिसको जीतकर भारतीय टीम सीरीज जीतना चाहेगी. इस मैच से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी मस्ती के मूड में नजर आए. सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने एक वीडियो शेयर किया, जिसे लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर लाखो लाइक्स आ चुके हैं.


बता दें कि शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह खलील अहमद और युजवेंद्र चहल के साथ अपनी एक्टिंग का प्रदर्शन करते हुए दिख रहे हैं. शिखर धवन इस वीडियो में हाउसफुल 4 के बाला की एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं और यह दिखा रहे हैं कि वह एक्टिंग के मामले में किसी भी एंगल से अक्षय कुमार से कम नहीं हैं.

शिखर धवन इस वीडियो में हाउसफुल 4 के बाला की नकल करते हुए दिख रहे हैं. खाने की टेबल पर उनके साथ बैठे हुए खलील अहमद पूछते हैं कि धवन भाई रोहित भाई ने आपको जो नए ग्लव्स दिए थे, वह कहां है. धवन जैसे ही जवाब देने वाले होते हैं, तभी यजुवेंद्र चहल कटोरी और चम्मच से उनके कान के पास घंटी बजा देते हैं. इसके बाद वह सब कुछ भूल जाते हैं.


फिर से खलील अहमद सवाल करते हैं और चहल घंटी बजा देते हैं, जिससे धवन फिर से सब कुछ भूल जाते हैं. इस वीडियो के साथ शिखर धवन ने कैप्शन में लिखा- बाला के साइड इफेक्ट. लेकिन भुवनेश्वर कुमार ने वीडियो पर धवन के मजे लिए. उन्होंने कमेंट कर लिखा- भूलने की एक्टिंग करने की क्या जरूरत है, वह तो नेचुरल टैलेंट है.