ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मंगलवार को T-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया जिसको ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट से जीत लिया. इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया की टीम ने T-20 सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. बता दें कि पहला टी-20 मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. दोनों ही टीमें दूसरा मैच जीतना चाहती थी. लेकिन पाकिस्तानी टीम का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा. पाकिस्तानी टीम के बल्लेबाज बाबर आजम की बतौर कप्तान यह पहली T-20 सीरीज है. लेकिन उनकी कप्तानी में पाकिस्तानी टीम को करारी शिकस्त मिली है, जिसके बारे में शायद किसी ने सोचा भी नहीं होगा.


बाबर आजम अपनी टीम की हालत मैच के शुरुआत में ही समझ गए थे, जिससे वह काफी निराश भी नजर आए. इस मैच के दौरान उन्होंने अपने साथी क्रिकेटर पर बीच मैदान पर भड़ास निकाली. बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान टीम की शुरुआत बहुत ही खराब रही. पाकिस्तान की टीम की हालत पावर प्ले में ही खराब हो गई.


पाकिस्तानी टीम ने शुरुआती 5 ओवर में ही 2 विकेट गंवा दिए. लेकिन बाबर आजम एक छोर पर टिके रहे और अपनी टीम के स्कोर को आगे बढ़ाते रहे. लेकिन शीर्ष क्रम के बल्लेबाज दूसरे छोर पर नहीं टिक पाए. दूसरे छोर पर बाबर आजम का साथ देने के लिए आसिफ अली आए, जिन्होंने 12वें ओवर में एश्टन टर्नर की गेंद पर स्वीप शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन वह अपना विकेट गंवा बैठे.

यह देखकर बाबर आजम काफी नाराज हो गए. लेकिन दोनों के बीच इस बात को लेकर भिंडत नहीं हुई थी. बता दें कि आसिफ अली का विकेट गिरने से ठीक एक गेंद पहले ही बाबर आजम ने शॉट खेला और वह दौड़ कर दो रन लेना चाहते थे. लेकिन आसिफ अली ने दूसरा रन लेने से मना कर दिया, जिससे बाबर आजम खफा हो गए और मैदान पर ही उनको खरी-खोटी सुनाने लगे.