भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान और विश्व के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली के फैन दुनिया भर में है. उनके प्रशंसकों में क्रिकेट जगत के लोग भी शामिल है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यह पता चल रहा है कि कुछ क्रिकेटरों के बच्चे विराट कोहली के फैन हैं. इस वीडियो में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर की बेटी उनके साथ क्रिकेट खेल रही है, जिसमें वह कहते हुए नजर आ रही है- आई एम विराट कोहली.


बता दें कि यह वीडियो डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उनकी बेटी ईवी अपने पिता के साथ क्रिकेट खेलती हुई दिखाई दे रही है. डेविड वॉर्नर गेंदबाजी कर रहे हैं तो वहीं ईवी बल्लेबाजी करती हुई दिख रही है. जैसे ही डेविड वॉर्नर गेंद फेंकने आते हैं तो ईवी बल्लेबाजी करने से पहले बार-बार कह रही है- आई एम विराट कोहली, आई एम विराट कोहली.


इसके बाद उसने एक बहुत ही जबरदस्त शॉट खेला. बता दें कि कैंडिस ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा- इस छोटी बच्ची ने भारत में बहुत समय बिताया है. वह विराट कोहली बनना चाहती है. बता दें कि डेविड वॉर्नर इन दिनों बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. बॉल टेंपरिंग के आरोप में डेविड वॉर्नर को 1 साल का बैन झेलना पड़ा था.

लेकिन बैन झेलने के बाद उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार वापसी की है. विश्व कप टूर्नामेंट 2019 और आईपीएल 2019 में डेविड वॉर्नर के बल्ले से जमकर रन निकले थे. डेविड वॉर्नर आईपीएल में कुल 126 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 4706 रन बनाए हैं. जबकि विराट कोहली के 5412 रन हैं.