भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश करने के बाद अब घरेलू क्रिकेट में धमाल मचा रही है. फिलहाल दीपक चाहर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेल रहे हैं और बल्लेबाजों को अपनी धुन पर नचा रहे हैं. दीपक चाहर ने राजस्थान की तरफ से खेलते हुए उत्तर प्रदेश के विरुद्ध मैच में अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई.

दीपक चाहर ने झटके 4 गेंदों में 3 विकेट 


यूपी के विरुद्ध हुए इस मैच में दीपक चाहर ने अपने पहले 3 ओवरों में तो कोई विकेट नहीं ले पाया. लेकिन अपने अंतिम ओवर में उन्होंने तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया. दीपक चाहर ने 20वें ओवर की पहली गेंद पर मोहसिन खान को, तीसरी गेंद पर शानू सैनी कों और चौथी गेंद पर शुभम चौबे को आउट किया और यूपी की टीम को 164 रन पर ही समेट दिया. दीपक चाहर की धारदार गेंदबाजी की बदौलत राजस्थान की टीम को 165 रन का लक्ष्य मिला, जिसे राजस्थान ने 16 गेंद शेष रहते ही पूरा कर लिया. राजस्थान की तरफ से रवि बिश्नोई ने सबसे ज्यादा 87 रन की पारी खेली.

आखिरी ओवर में चला चाहर का जादू 


दीपक चाहर ने पिछले तीन मैचों में बहुत ही शानदार गेंदबाजी की है. गुरुवार को यूपी के विरुद्ध मैच में अंतिम ओवर में उन्होंने तीन विकेट लिए. इससे पहले विदर्भ के विरुद्ध खेले गए मैच में दीपक चाहर ने अंतिम 3 गेंदों पर एक वाइड समेत तीन विकेट झटके थे. इससे पहले रविवार को बांग्लादेश के विरुद्ध खेले गए टी-20 मैच में उन्होंने लगातार तीन गेंदों पर 3 विकेट लेकर हैट्रिक ली थी. दीपक चाहर नई गेंद हो या पुरानी गेंद, बहुत ही अच्छी गेंदबाजी कराते हैं. वह डेथ ओवरों में गेंदबाजी करने में माहिर हैं.