पिछले काफी समय से ऐसी खबरें आ रही थी कि रविचंद्रन अश्विन किंग्स इलेवन पंजाब का साथ छोड़कर दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ सकते हैं. लेकिन अब इस खबर पर मुहर लग सकती है. पंजाब के सह-मालिक नेस वाडिया ने पहले इन सारी खबरों को अफवाह बताकर खारिज कर दिया था. लेकिन हाल ही में मिली रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली कैपिटल्स डील पूरी कर चुकी है.


दिल्ली कैपिटल्स कर सकती है ऐलान 

मीडिया की खबर के मुताबिक, दिल्ली कैपिटल्स ने रविचंद्रन अश्विन को अपनी टीम के साथ जोड़ने को लेकर डील पूरी कर ली है और जल्द ही वह इसकी औपचारिक घोषणा भी करेगी. रविचंद्रन अश्विन पिछले सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब टीम के कप्तान रहे हैं. लेकिन इस दौरान वह कुछ खास मुकाम हासिल नहीं कर सके.


पीटीआई को दिए इंटरव्यू में एक बीसीसीआई अधिकारी ने बताया कि हां आर अश्विन दिल्ली कैपिटल्स में जाने वाले हैं. पहले डील नहीं हो पाई थी, क्योंकि तब किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने इस बात का फैसला नहीं किया था कि ट्रेंड में उसे कौन से दो खिलाड़ी चाहिए. लेकिन अब उन्होंने यह निर्णय कर लिया है और लगभग 99% काम हो चुका है. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि दिल्ली कैपिटल्स के कौन से दो खिलाड़ी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के साथ जुड़ेंगे.


रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का प्रर्दशन पिछले 2 सालों में कुछ खास नहीं रहा. शुरुआती चरण में तो किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया. लेकिन बाद में उसका गणित बिगड़ गया. 2018 आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम सातवें नंबर पर रही, जबकि 2019 में छठवें नंबर पर रही. रविचंद्रन अश्विन किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से 28 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 25 विकेट हासिल किए हैं.