टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान ने बांग्लादेश टी-20 टीम के कप्तान महमूदुल्लाह की धोनी से तुलना कर दी. वह महमूदुल्लाह के प्रदर्शन से इतना प्रभावित हैं कि उन्होंने महमूदुल्लाह को पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जैसा बताया. फिलहाल बांग्लादेश की टीम भारत दौरे पर है और T-20 सीरीज खेलने में व्यस्त है.


सीरीज के पहले मुकाबले में बांग्लादेश ने भारत को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी थी. भारत के विरुद्ध T-20 सीरीज से पहले ही बांग्लादेशी टीम के कप्तान शाकिब अल हसन के ऊपर आईसीसी ने 2 साल का प्रतिबंध लगा दिया, जिस वजह से महमूदुल्लाह को टीम की कमान सौंपी गई. इरफान पठान ने महमूदुल्लाह की बहुत तारीफ की और कहा कि उनके कप्तानी करने का तरीका पूर्व भारतीय कप्तान धोनी के जैसा है.


इरफान पठान ने कहा- जब आप दुनिया की सबसे बेहतरीन टीमों में से एक भारत के विरुद्ध मैच जीतते हैं तो इससे आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होती है. बतौर कप्तान महमूदुल्लाह ने अपने अच्छे गुणों का प्रदर्शन किया. उन्होंने मैच के दौरान जो बदलाव किए, वह बेहद खास थे. उनकी कप्तानी में महेंद्र सिंह धोनी के संकेत दिखे.


महमूदुल्लाह ने पावरप्ले के बाद पार्टटाइम गेंदबाजों का प्रयोग किया, जो अक्सर धोनी की रणनीति का हिस्सा हुआ करता है. बता दें कि फिलहाल दोनों टीमें सीरीज में एक-एक से बराबरी पर हैं और सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला खेला जाना बाकी है, जो रविवार को नागपुर में खेला जाएगा. जो भी टीम इस मैच को जीतेगी, वह सीरीज भी जीत लेगी. हालांकि बांग्लादेश के लिए यह मैच जीतना बिल्कुल भी आसान नहीं होगा.