दूसरे T20 मैच में भारत ने बांग्लादेश को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी और साथ ही साथ तीन टी-20 मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। पहले मैच में भारत को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। रोहित शर्मा के लिए दूसरा T20 मैच काफी यादगार रहा। रोहित शर्मा का यह 100वां T20 मैच था। उन्होंने अपने 100वें टी-20 मैच में 85 रनों की शानदार पारी खेली।


विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं। दूसरे T20 मैच के दौरान बीसीसीआई के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली से बहुत बड़ी गलती हो गई। इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर सौरव गांगुली को ट्रोल करने लगे। हुआ यह कि सौरव गांगुली ने रोहित शर्मा को 100वें T20 मैच की बधाई दी। इस दौरान उन्होंने रोहित शर्मा को नहीं बल्कि रोहित शर्मा के फैन क्लब को टैग किया। इसके बाद लोगों ने जमकर सौरव गांगुली की क्लास लगाई और उन्हें टैगिंग सिखाई।


एक यूजर ने सौरव गांगुली के ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि दादा आप से आज थोड़ी गलती हो गई। आपको रोहित शर्मा का फैन क्लब अकाउंट नहीं बल्कि रोहित शर्मा को टैग करना चाहिए था। हालांकि इस यूजर ने सौरव गांगुली का धन्यवाद भी किया।



पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने 20 ओवरों में 153 रन बनाए। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 15.4 ओवरों में 154 रन बनाने में सफल रहीं। भारत और बांग्लादेश के बीच आखिरी T20 मैच 10 नवंबर को नागपुर में खेला जाना है। यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए काफी खास है। जो टीम ये मुकाबला जीतेगी वह सीरीज जीत जाएगी।