भारत और बांग्लादेश के बीच नागपुर में आज T-20 सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला खेला जाएगा. दोनों टीमें सीरीज में एक-एक से बराबरी पर है. यानी आज जो भी टीम यह मैच जीत लेगी, वह सीरीज जीत जाएगी. बता दें कि निर्णायक मुकाबले से पहले बांग्लादेश की टीम को दोहरा झटका लगा है तो वहीं भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर आई है.


बता दें कि बांग्लादेशी टीम के खिलाड़ियों की चोटें चिंता की वजह है तो वहीं भारतीय टीम के खिलाड़ी पूरी तरह से फिट हैं और सीरीज जीतने के लिए बहुत उत्साहित हैं. बांग्लादेश की टीम पहली बार भारत को T-20 सीरीज में हराने का ख्वाब देख रही है. लेकिन उसके दो खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं. बता दें कि बांग्लादेश के ऑलराउंडर मोसाद्देक हुसैन और तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान का तीसरे मैच में खेलना बहुत ही मुश्किल लग रहा है.


शनिवार को अभ्यास सत्र में इन दोनों खिलाड़ियों ने हिस्सा नहीं लिया था. ऐसे में अगर यह दोनों खिलाड़ी में नहीं खेलते हैं तो भारतीय टीम की जीत की राह और भी आसान हो जाएगी. ऐसे में बांग्लादेशी टीम की मुसीबत बहुत बढ़ सकती है. मोसाद्देक हुसैन को ग्रोइन इंजरी है और तीसरे T-20 में उनका खेलना लगभग नामुमकिन है. जबकि मुस्तफिजुर रहमान टखने की चोट से जूझ रहे हैं. इसी वजह से उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा जा सकता है.


बता दें कि नागपुर की पिच स्पिनरों के लिए बहुत मददगार है तो ऐसे में बांग्लादेश की टीम प्लेइंग इलेवन में स्पिनरों को शामिल कर सकती है. भारतीय टीम भी पिचों के लिहाज से ही अपनी प्लेइंग इलेवन का चयन करेगी. पिछले मैच में भारतीय ओपनर रोहित शर्मा ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था.