आईपीएल के अगले सीजन के लिए नीलामी प्रक्रिया दिसंबर में होने वाली है. इससे पहले खिलाड़ियों को रिटेन और ट्रेड करने की विंडो बंद हो चुकी है. कई टीमों ने अपने बड़े-बड़े खिलाड़ियों को नीलामी से पहले रिलीज कर दिया है. मुंबई इंडियंस ने अपने 10 खिलाड़ियों को रिलीज किया जिसमें युवराज सिंह जैसे बड़े खिलाड़ियों का नाम भी शामिल है.

मुंबई इंडियंस ने मिचेल मैक्लेनाघन को किया रिलीज 


मुंबई इंडियंस ने जिन 10 खिलाड़ियों को रिलीज किया है उनमें न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मिचेल मैक्लेनाघन भी शामिल है. मिचेल मैक्लेनाघन को टीम से बाहर करने की वजह से मुंबई इंडियंस के प्रशंसक बिल्कुल भी खुश नहीं है.

मैक्लेनाघन ने लाइक किया फैन का ट्वीट 


फैंस ने कहा कि मुंबई को मैक्लेनाघन की जरूरत है उन्हें रिलीज करने का फैसला बिल्कुल भी सही नहीं है. एक फैन ने ट्वीट कर लिखा- विराट कोहली मिचेल मैक्लेनाघन के बनी है. मुंबई इंडियंस प्लीज उन्हें रिलीज ना करें नहीं तो विराट कोहली बेंगलुरु की सपाट पिच पर पांच शतक जड़ देंगे. बता दें कि पिछले पांच आईपीएल सीजन में मिचेल मैक्लेनाघन ने 4 बार कोहली को आउट किया.


मैक्लेनाघन ने फैन द्वारा किए गए ट्वीट को लाइक भी किया जिसके बाद प्रशंसकों ने कहा कि मैक्लेनाघन खुद भी इस फ्रेंचाइजी को नहीं छोड़ना चाहते हैं. मैक्लेनाघन ने एक और फैसला किया जिसमें उनके और बोल्ट के आईपीएल रिकॉर्ड की तुलना की गई थी और मैक्लेनाघन को ट्रेंट बोल्ट से बेहतर बताया. बता दें कि मुंबई इंडियंस ने मैक्लेनाघन की जगह टीम में ट्रेंट बोल्ट को शामिल कर लिया है. मैक्लेनाघन ने मुंबई इंडियंस की तरफ से 56 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 71 विकेट हासिल किए हैं. वह मुंबई इंडियंस के चौथे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं.