बांग्लादेशी टीम फिलहाल भारत दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त है. टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला गया था जिसको भारतीय टीम ने पारी और 130 रनों के अंतर से जीत लिया. इसी के साथ भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली. लेकिन सोशल मीडिया पर इस मैच के दौरान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय प्रशंसक मुशफिकुर रहीम का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं.


भारतीय प्रशंसकों ने उड़ाया मुशफिकुर रहीम का मजाक 


बता दें कि भारतीय टीम ने तीसरे दिन ही बांग्लादेशी टीम को चारों खाने चित कर दिया और शानदार जीत हासिल की. इस मैच के दौरान जब बांग्लादेशी खिलाड़ी फील्डिंग कर रहे थे तो भारतीय प्रशंसक मुशफिकुर रहीम का मजाक उड़ाते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें भारतीय प्रशंसक मुशफिकुर रहीम का मजाक उड़ाते हुए दिख रहे हैं.


मुशफिकुर रहीम जब बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे होते हैं तो प्रशंसक लगातार कहते रहे- 2 रुपए की पेप्सी, रहीम भाई सेक्सी.... बता दे कि भारत और बांग्लादेश के बीच हुए मैच में बांग्लादेश की टीम पहली पारी में 150 रन बनाकर ही ढेर हो गई थी और दूसरी पारी में भी भारतीय गेंदबाजों ने बांग्लादेशी पारी को 213 रनों पर समेट लिया. इस मैच में मुशफिकुर रहीम सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बांग्लादेशी खिलाड़ी रहे.


पहली पारी में मुशफिकुर रहीम ने 43 रन बनाए तो वहीं दूसरी पारी में उन्होंने 64 रनों का योगदान दिया. हालांकि वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला 22 नवंबर से ईडन गार्डन में खेला जाएगा. यह ऐतिहासिक टेस्ट मैच होने वाला है. यह डे-नाइट टेस्ट मैच होगा, जो गुलाबी गेंद से खेला जाएगा. पहली बार दोनों टीमें गुलाबी गेंद से क्रिकेट खेलने वाली हैं, जिसको लेकर विशेष तैयारियां की गई हैं. अब देखना होगा कि क्या इस मैच में बांग्लादेश की टीम अपनी हार का बदला ले पाएगी.