ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की बदौलत इस पाकिस्तानी गेंदबाज के करियर पर मंडराया खतरा, 2 मैचों में लुटाए 400 रन

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. लेकिन इस सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज पाकिस्तानी गेंदबाजों के लिए खतरा बन गए हैं. डेविड वॉर्नर ने एडिलेड टेस्ट के दूसरे दिन तिहरा शतक लगा दिया. वॉर्नर ने पाकिस्तान के स्पिनर यासिर शाह की जमकर धुनाई की और उनके करियर के आंकड़े ही बिगाड़ दिए. डेविड वॉर्नर ने नाबाद 335 रन की पारी खेली.


ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में यासिर शाह ने 32 ओवर फेंके जिसमें उन्होंने 197 रन लुटाए और वह एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए. अगर ऑस्ट्रेलियाई टीम पारी घोषित नहीं करती तो दूसरे टेस्ट में यासिर शाह 200 से ज्यादा रन लुटा देते. बता दें कि इससे पहले ब्रिसबेन में खेले गए टेस्ट मैच में यासिर शाह ने 48.5 ओवर गेंदबाजी की थी, जिसमें उन्होंने 205 रन लुटाए थे और केवल 4 विकेट हासिल किए थे.


यासिर शाह अब तक इस सीरीज में 2 मैचों में 402 रन लुटा चुके हैं और उन्होंने केवल चार ही विकेट लिए हैं. उनका गेंदबाजी औसत 100 से ज्यादा का है. उन्होंने प्रत्येक विकेट के लिए 121 गेंद फेंकी है. ऑस्ट्रेलिया में यासिर शाह का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा है. 2016-17 में जब पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर आई थी तब उन्होंने एक पारी में 207 रन लुटा दिए थे.


यासिर शाह को सबसे ज्यादा डेविड वॉर्नर ने अपना निशाना बनाया. एडिलेड टेस्ट में डेविड वॉर्नर ने यासिर की 110 गेंदों में 111 रन बनाए. यासिर शाह ने जब स्टीव स्मिथ का विकेट लिया था तो उन्होंने खुलकर इसका जश्न मनाया था. यासिर शाह ने कैमरे में 7 उंगलियां दिखाकर इशारा किया था कि उन्होंने सातवीं बार स्टीव स्मिथ को आउट किया है. लेकिन एडिलेड टेस्ट में वह कोई भी विकेट हासिल नहीं कर पाए.

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget