भारत में सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट की शुरुआत हो चुकी है और पहले ही दिन यूसुफ पठान ने हैरतअंगेज कैच पकड़ कर खुद को साबित किया. उनका यह कैच देखकर सब हैरान रह गए. अफगानिस्तानी टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी राशिद खान ने तो यहां तक कह दिया कि यह पठान का हाथ है ठाकुर. बता दें कि गोवा के विरुद्ध कवर पर फील्डिंग करते हुए यूसुफ पठान ने बहुत ही जबरदस्त कैच पकड़ा.


गोवा की टीम बड़ौदा से मिले लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी और बहुत ही जबरदस्त मुकाबला चल रहा था. गोवा के कप्तान ने डाइव लगाई. लेकिन यूसुफ पठान ने अपने दाएं ओर डाइव लगाकर हवा में एक हाथ से कैच पकड़ लिया, जिसको देखकर किसी को भी विश्वास नहीं हुआ. इस मैच में बड़ौदा की टीम को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

यूसुफ पठान का सुपरमैन कैच देखकर सब हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर यूसुफ पठान के भाई इरफान पठान ने इस वीडियो को शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने लिखा कि क्या यह कोई पक्षी है. नहीं यह यूसुफ पठान है. लाला शानदार कैच. उन्होंने यह भी बताया कि यह आपके प्री सेशन में कड़ी मेहनत का फल है. इस वीडियो को देखकर राशिद खान ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये पठान का हाथ है ठाकुर.


बता दें कि यूसुफ पठान बल्लेबाजी करते हुए कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए. वह इस मैच में खाता तक नहीं खोल सके. बड़ौदा की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 149 रन ही बना सकी. गोवा की टीम ने बड़ौदा से मिले लक्ष्य को 2 गेंद शेष रहते ही पूरा कर लिया और 4 विकेट से मैच जीत लिया. बड़ौदा की तरफ से स्वप्निल सिंह ने सबसे ज्यादा 50 रन की पारी खेली. जबकि गोवा की तरफ से प्रभूदेसाई ने नाबाद 60 रन की शानदार पारी खेली.