भारतीय टीम 22 नवंबर से बांग्लादेश के विरुद्ध टेस्ट सीरीज का दूसरा और अंतिम मुकाबला खेलेगी. बता दें कि इस सीरीज के बाद भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के साथ तीन मैचों की टी-20 और वनडे सीरीज भी खेलनी है. वेस्टइंडीज के विरुद्ध दोनों सीरीज के लिए गुरुवार को भारतीय टीम का चयन होना है. लेकिन उससे पहले ऐसी खबरें आ रही है कि भारतीय चयनकर्ता वेस्टइंडीज के विरुद्ध वनडे सीरीज से रोहित शर्मा को आराम देना चाहते हैं. जबकि रोहित शर्मा सीरीज से आराम नहीं लेना चाहते. वह वेस्टइंडीज के विरुद्ध वनडे और T-20 दोनों सीरीज में खेलना चाहते हैं.

रोहित को नहीं है आराम की जरूरत 


रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के विरुद्ध खेलना चाहते हैं. रोहित शर्मा जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं और वह नहीं चाहते कि उनकी फॉर्म खराब हो. इसीलिए वह चाहते हैं कि उन्हें वेस्टइंडीज के विरुद्ध वनडे सीरीज में खेलने का मौका मिले. हालांकि चयनकर्ताओं का यह कहना है कि रोहित शर्मा पिछले काफी समय से खेल रहे हैं. ऐसे में उनको आराम मिलना चाहिए. ताकि न्यूजीलैंड दौरे पर जाने से पहले वह पूरी तरह से फिट रहें.


रोहित शर्मा इस साल की शुरुआत से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं. विश्वकप के बाद से रोहित शर्मा को आराम नहीं मिला है. अब तो रोहित शर्मा टेस्ट टीम में ओपनर बल्लेबाज बन गए हैं, जिसके बाद उनके ऊपर और दबाव आ चुका है. इसीलिए चयनकर्ता उनको आराम देना चाहते हैं. लेकिन रोहित शर्मा ऐसा नहीं चाहते हैं. हालांकि अगर चयनकर्ता रोहित शर्मा को आराम देते हैं तो मयंक अग्रवाल उनकी जगह टीम में बतौर ओपनर शामिल हो सकते हैं. मयंक अग्रवाल ने टेस्ट क्रिकेट में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने 8 मैचों में 858 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने एक शतक, दो दोहरे शतक और 3 अर्धशतक भी लगाए हैं.