भारत और बांग्लादेश के बीच आज गुरुवार को राजकोट में T-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. इससे पहले रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया. रोहित शर्मा वैसे तो हमेशा शांत रहते हैं. लेकिन एक सवाल पर वह अपना आपा खो बैठे और उन्होंने पत्रकार को खरी-खोटी सुना दी.


दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब रोहित शर्मा दूसरे T-20 मैच को लेकर बात कर रहे थे तभी एक पत्रकार के फोन की घंटी बजने लगी, जिस पर रोहित शर्मा नाराज हो गए और पत्रकार को फोन साइलेंट मोड पर रखने को कहा. रोहित एक सवाल का जवाब देते हुए यह समझाने की कोशिश कर रहे थे कि कैसे T-20 फॉर्मेट में नए खिलाड़ियों को आजमाया जाएगा. उसी समय यह सारी घटना हुई. रोहित ने जवाब देते हुए बीच में कहा- कृपया अपना फोन साइलेंट पर रखे, बॉस.


युवा खिलाड़ियों को सीखने की जरूरत

रोहित शर्मा ने कहा कि भारत कई खिलाड़ियों को वनडे और टेस्ट के लिए तैयार करने की कोशिश कर रहा है. विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा भारतीय टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं. रोहित शर्मा ने कहा कि युवाओं को बढ़ने और सीखने की जरूरत है. भारतीय टीम चाहती है कि उनकी बेंच स्ट्रैंथ प्लेइंग इलेवन की तरह मजबूत हो.


रोहित शर्मा ने पिच को लेकर भी चर्चा की. उन्होंने बताया कि पिच बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छी है. रोहित ने कहा कि राजकोट की पिच दिल्ली से बेहतर लग रही है. यह बल्लेबाजी के लिहाज से हमेशा ही अच्छी रही है. इतना ही नहीं यहां गेंदबाजों को भी मदद मिल सकती है. उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि दिल्ली में क्या हुआ, इसके बारे में सोचने की जरूरत है.