3 नवंबर को यानी कि कल भारत और बांग्लादेश के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। पहला t20 मैच शुरू होने से पहले भारतीय टीम को तगड़ा झटका लगा। यह खबरें मिली कि रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं। जब वह शुक्रवार के दिन मैच के लिए प्रैक्टिस कर रहे थे तो थ्रोडाउन के वक्त गेंद रोहित की बायीं जांघ पर जाकर लगी। इस कारण वह नेट सेशन छोड़ कर चले गए। इसके बाद मेडिकल टीम ने रोहित शर्मा की जांच की। जांच में पता चला कि रोहित शर्मा की चोट गंभीर नहीं है और वह पहले T20 मैच के लिए पूरी तरह से फिट है।


रोहित शर्मा भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले पहले T20 मैच के लिए उपलब्ध है। आपको इस बारे में पता होगा कि बांग्लादेश के विरुद्ध T20 सीरीज के लिए रोहित शर्मा को भारतीय टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है। रोहित शर्मा भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। विराट कोहली को इस T20 सीरीज से आराम दिया गया है।


जब रोहित शर्मा प्रैक्टिस करने उतरे तो शुरुआत में ही गेंद उनकी जांघ पर आकर लगी। वह बिल्कुल भी खुश नहीं लग रहे थे। विरोधी टीम के बाएं हाथ के बेहतरीन तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान का सामना अच्छी तरह से करने के लिए भारतीय टीम ने बाएं हाथ के थ्रोडाउन स्पेशलिस्ट को रखा। कोई भी बल्लेबाज नेट में गेंदबाज का सामना करने से पहले थ्रोडाउन का सहारा इसलिए लेता हैं जिससे कि वह लय हासिल कर सके।


चोटिल होने के बाद रोहित शर्मा का उपचार किया गया। हालांकि वह शुक्रवार के दिन दूसरे नेट प्रैक्टिस सेशन में नहीं उतरे। उन्होंने आराम किया। अगर पहले T20 मैच में रोहित शर्मा नहीं खेलते तो भारतीय टीम के लिए मुश्किल खड़ी हो सकती थी। रोहित काफी अच्छी फॉर्म में है। उन्होंने टेस्ट सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन किया।