भारत और बांग्लादेश के बीच हाल ही में दूसरा T20 मैच खेला गया। इससे पहले खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन दूसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम ने बांग्लादेश से हार का बदला ले लिया। इस मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी। दूसरे T20 मैच में भारतीय टीम की जीत के हीरो रोहित शर्मा रहे जिन्होंने मैच में बेहतरीन पारी खेली।


मैच समाप्त होने के बाद रोहित शर्मा का युजवेंद्र चहल ने इंटरव्यू लिया। इस दौरान रोहित शर्मा ने बताया कि हमारी टीम के लिए अच्छी शुरुआत काफी जरूरी थी। हर बल्लेबाज के लिए बड़ी पारी खेलना बहुत जरूरी होता है। मैंने हमेशा यह अनुभव किया है कि अगर बल्लेबाज ज्यादा लंबे समय तक खेलता है तो वह मैच जिता सकता है। मैं आज थोड़ा दुखी हूं क्योंकि गलत टाइम पर अपना विकेट गंवा बैठा। हालांकि हमारी टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा। मैं बहुत खुश हूं कि हमारी टीम ने शानदार जीत दर्ज की।


युजवेंद्र चहल को इंटरव्यू में आगे रोहित शर्मा ने कहा कि हमारी टीम थोड़ी प्रेशर में थी क्योंकि पहले मैच में हमें हार झेलनी पड़ी थी। हर हाल में हमें दूसरा T20 मैच जीतना था। अगर हम दूसरे T20 मैच को हार जाते तो हम T-20 सीरीज भी हार जाते। हमने एक योजना बनाई और उसी के हिसाब से खेला।


इस मैच में रोहित शर्मा ने 1 ओवर में 3 गेंदों पर लगातार तीन छक्के लगाए। रोहित शर्मा ने इंटरव्यू में बताया कि मैं उस ओवर में लगातार छह छक्के लगाना चाहता था। लगातार तीन छक्के लगाने के बाद मेरे दिमाग में लगातार छह छक्के लगाने का ख्याल आया। हालांकि चौथी गेंद डॉट गई। इसके बाद मैंने सिंगल लेने का निर्णय लिया। रोहित शर्मा ने कहा कि छक्के लगाने के लिए डोले शोले नहीं चाहिए बस आपके शॉट की टाइमिंग परफेक्ट होनी चाहिए और गेंद बैट के मिडिल में लगनी चाहिए। इस दौरान आपका सिर स्थिर रहना चाहिए।