नागपुर T-20 में भारतीय टीम ने शानदार जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही भारत ने सीरीज भी 2-1 से अपने नाम कर ली. जीत के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी बहुत ही खुश नजर आए. भारतीय टीम के लेग स्पिनर युज़वेंद्र चहल के साथ मैच खत्म होने के बाद कुछ ऐसा हुआ, जिससे वह एक पल के लिए तो हैरान रह गए. दरअसल भारतीय टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल के ऊपर साथी खिलाड़ी ने ही हमला कर दिया.


युजवेंद्र चहल पर हुआ केक अटैक 

दरअसल, युजवेंद्र चहल के ऊपर कोई नुकसान पहुंचाने वाला हमला नहीं हुआ. ना ही उनकी किसी भारतीय खिलाड़ी से लड़ाई हुई. बल्कि रविवार को भारतीय टीम ने मैच जीतने के बाद रात 12:00 बजे क्रिकेटर संजू सैमसन का जन्मदिन मनाया. संजू सैमसन 25 साल के हो गए हैं. इसी मौके पर भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में उनका केक काटा गया. केक कटने के बाद सभी भारतीय खिलाड़ी बहुत खुश थे. लेकिन तभी संजू सैमसन ने युजवेंद्र चहल के मुंह पर केक दे मारा.


युजवेंद्र चहल पर हमले का बना था प्लान 

संजू सैमसन ने युजवेंद्र चहल के ऊपर हमला भारतीय टीम के खिलाड़ियों के कहने पर किया था. संजू सैमसन और सभी भारतीय खिलाड़ियों ने यह प्लान बना लिया था कि केक काटने के बाद सभी खिलाड़ी इधर-उधर हो जाएंगे, तभी संजू सैमसन चहल के मुंह पर केक मार देंगे. लेकिन चहल इस बात से अनजान थे.


जैसे ही केक कटने के बाद सभी खिलाड़ी इधर-उधर हो गए तो संजू सैमसन ने युजवेंद्र चहल के मुंह पर अचानक से केक दे मारा. यह वीडियो संजू सैमसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया, जिसे लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर हजारो लाइक आ चुके हैं.