वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान के बीच खेला गया सीरीज का दूसरा मुकाबला बेहद ही रोमांचक रहा, जिसमें अफगानिस्तान की टीम को 47 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी. पहले वनडे में भी वेस्टइंडीज की टीम ने शानदार जीत दर्ज की थी. वेस्टइंडीज की टीम ने सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली है. लेकिन बता दें कि दूसरे वनडे मैच के दौरान वेस्टइंडीज टीम के खिलाड़ियों को बहुत परेशानी हुई. हजारों कीड़ों ने खिलाड़ियों के ऊपर हमला कर दिया, जिसके बाद वेस्टइंडीज टीम के खिलाड़ी मैदान पर फील्डिंग करने के लिए मास्क पहनकर उतरे. वेस्टइंडीज की टीम 5 साल बाद कोई वनडे सीरीज जीतने में कामयाब हुई है. इससे पहले 2014 में उसने आखिरी वनडे सीरीज जीती थी.


बता दें कि वेस्टइंडीज की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 247 रन बनाए. वेस्टइंडीज की तरफ से निकोलस पूरन ने सबसे ज्यादा 67 रन बनाए तो वहीं गएविन लुईस ने 54 रन का योगदान दिया. शाई होप ने 43 रन और हेटमायर ने 34 रन का योगदान दिया. वेस्टइंडीज से मिले लक्ष्य को पूरा करने उतरी अफगानिस्तान की टीम 45.4 ओवर में 200 रन बनाकर ही ढेर हो गई और 47 रनों से मैच गंवा बैठी.


अफगानिस्तान की तरफ से रहमत शाह ने 33 रन, मोहम्मद नबी ने 32 रन और हजरतुल्लाह जजई ने 23 रन की पारी खेली. बता दें कि अफगानिस्तान टीम की शुरुआत बहुत ही खराब रही. टीम के 61 रन पर ही 3 विकेट गिर गए थे और 109 रन पर आधी टीम पवेलियन लौट चुकी थी.


वेस्टइंडीज की तरफ से शेल्डन कॉटरेल ने तीन विकेट और रोस्टन चेज ने भी तीन विकेट हासिल किए. बता दें कि जैसे ही मैदान की फ्लड लाइट्स जली हजारों के मैदान में उड़ने लगे जिसकी वजह से मैच रोकना पड़ा. मैच के दौरान खिलाड़ियों ने मास्क पहन लिए. बता दें कि मैच खत्म होने के बाद पोलार्ड ने कहा कि मैंने कभी इतने कीड़ों के बीच मैच नहीं खेला.