मैदान के बाहर भी हिट हैं रोहित शर्मा, हर दिन करते हैं इतने करोड़ की कमाई

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा केवल मैदान पर बल्ले से ही धूम नहीं मचा रहे हैं, बल्कि इन दिनों वे मैदान के बाहर भी काफी तहलका मचा रहे हैं. वनडे और T-20 के बाद अब रोहित शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट में भी बतौर ओपनर धमाल मचा दिया है और उनका बल्ला जमकर चल रहा है. क्रिकेट के अलावा रोहित ने एडवर्टाइजमेंट जगत में भी अपना सिक्का जमा लिया है.


रोहित शर्मा ने पिछले कुछ समय में 10 नए ब्रांड के साथ करार किया है. इसकी वजह से उनकी ब्रांड वैल्यू में बहुत बढ़ोतरी हुई है. सूत्रों के मुताबिक, मौजूदा समय में रोहित शर्मा 20 ब्रांड के साथ जुड़े हुए हैं. इन ब्रांड में CEAT टायर्स, एडिडास, रसना, शार्प इलेक्ट्रॉनिक्स, ड्रीम 11 जैसे बड़े-बड़े नाम शामिल है.


रोहित हर ब्रांड के लिए एक दिन का एक करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि रोहित शर्मा की एंडोर्समेंट वैल्यू क्या है. लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, रोहित शर्मा की सालाना आमदनी में 75 करोड़ की बढ़ोतरी हुई है. रोहित शर्मा ऐड के मामले में विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी के बाद तीसरे नंबर पर आ गए हैं. एडवर्टाइजमेंट से कमाई के मामले में विराट कोहली पहले नंबर पर है. जबकि दूसरे नंबर पर धोनी हैं.

विश्व कप के बाद बढ़ी ब्रांड वैल्यू 


रोहित शर्मा की ब्रांड वैल्यू में विश्वकप के बाद बढ़ोतरी हुई है. रोहित शर्मा ने विश्व कप 2019 में 5 शतक लगाए थे और वह एक विश्व कप टूर्नामेंट में 5 शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए. इसके बाद रोहित शर्मा लगातार रन बना रहे हैं, जिससे उनकी लोकप्रियता में बहुत बढ़ोतरी हुई है और इसी वजह से उनकी ब्रांड वैल्यू भी बढ़ गई है.

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget