3 नवंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज शुरू होने जा रही है। इस सीरीज का पहला मुकाबला 3 नवंबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है। मैच से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए। हालांकि रोहित शर्मा पहले T20 मैच के लिए उपलब्ध है। उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है।


बांग्लादेश के विरुद्ध मैच शुरू होने से पहले रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में धोनी के संन्यास को लेकर बड़ा बयान दिया। बांग्लादेश के विरुद्ध T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम के कप्तान नियुक्त किए गए रोहित शर्मा ने महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर बताया कि वह इस बारे में कुछ नहीं जानते। प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा से महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास से लेकर ऑलराउंडर शाकिब अल हसन के बैन होने तक जैसे सवाल पूछे गए।


रोहित ने बताया कि धोनी के सन्यास की खबरें मीडिया की तरफ से आ रही है। हमने धोनी के संन्यास के बारे में कुछ भी नहीं सुना है। रोहित शर्मा से जब शाकिब अल हसन के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बड़े ही मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। रोहित से पूछा गया कि शाकिब अल हसन को आईसीसी ने 2 साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया है। आपका इस बारे में क्या कहना है। रोहित ने बताया कि इस बारे में मैं कुछ नहीं कह सकता क्योंकि मैं आईसीसी नहीं हूं।


वीरेंद्र सहवाग से खुद की तुलना होने पर रोहित शर्मा ने बताया कि लोग कुछ भी मान सकते हैं। लेकिन मेरी नजर में सहवाग तो सहवाग हैं। उन्होंने भारतीय क्रिकेट के लिए जो कुछ किया वह शानदार है। मैं सहवाग जैसा नहीं बन सकता। मैं टीम के लिए जो जरूरी है वह कर रहा हूं। सहवाग अपने मन मुताबिक खेलते थे। लेकिन मैं टीम के मुताबिक खिलता हूं।