बांग्लादेश की टीम ने पहले T20 मैच में भारत को 7 विकेट से हरा दिया है और तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। रविवार के दिन खेले गए टी-20 मैच में बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का आमंत्रण दिया।


भारतीय टीम ने 20 ओवरों में महज 148 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम में 19.3 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए और भारत के विरुद्ध T20 क्रिकेट में पहली जीत दर्ज की। यह जीत बांग्लादेश के लिए काफी ऐताहासिक रही। इससे पहले बांग्लादेश की टीम को भारत के विरुद्ध T20 मैच में जीत हासिल नहीं हुई। 


युजवेंद्र चहल को छोड़कर सभी खिलाड़ियों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया । युजवेंद्र चहल ने इस मुकाबले में 4 ओवरों में 24 रन देकर एक विकेट हासिल किया। इस कारण उनकी हर जगह तारीफ हो रही है। युजवेंद्र चहल को वर्ल्ड कप के बाद पहला मैच खेलने का मौका मिला है। युजवेंद्र चहल ने 2 ओवरों में तो सिर्फ 2 रन दिए। हालांकि उन्हें अपने स्पेल के आखिरी ओवर में 13 रन लुटाए। विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की गलती की वजह से युजवेंद्र चहल दो बार विकेट लेने से चूक गए।


युजवेंद्र चहल ने शानदार प्रदर्शन करके विराट कोहली को मुंहतोड़ जवाब दिया। विराट कोहली ने एक इंटरव्यू में यह कहा था कि हम T20 वर्ल्ड कप को देखते हुए उन्हीं खिलाड़ियों को मौके दे रहे हैं जो गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी भी जानते हो। इसी कारण विराट कोहली ने युजवेंद्र चहल को टीम में खेलने के मौके नहीं दिए। हालांकि युजवेंद्र चहल ने बता दिया कि मैच सिर्फ बल्लेबाजी के दम पर नहीं बल्कि गेंदबाजी के दम पर भी जीते जाते हैं।