बांग्लादेश के विरुद्ध नागपुर T-20 में हैट्रिक समेत 6 विकेट चटकाने वाले दीपक चाहर ने चहल टीवी युज़वेंद्र चहल के साथ काफी मस्ती की. बता दें कि मैच खत्म होने के बाद दीपक चाहर चहल टीवी पर युजवेंद्र चहल से बातचीत करते हुए नजर आए. इसी दौरान एंकर चहल ने दीपक चाहर से कहा कि बड़े बेशर्म आदमी हो.


दरअसल दीपक चाहर ने बांग्लादेश के विरुद्ध मैच में 7 रन देकर छह विकेट झटक लिए, जो T20 क्रिकेट का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. इस वजह से युजवेंद्र चहल का रिकॉर्ड भी टूट गया जिन्होंने भारत की तरफ से 25 रन देकर 6 विकेट चटकाए थे. इतना ही नहीं दीपक चाहर ने अजंता मेंडिस का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया, जिन्होंने 8 रन देकर छह विकेट लिए थे.


दीपक चाहर को लेकर युज़वेंद्र चहल ने कहा कि बड़े बेशर्म आदमी हो, मेरा भी रिकॉर्ड तोड़ दिया. बता दें कि चहल टीवी के इस एपिसोड में मैन ऑफ द सीरीज दीपक चाहर और मैन ऑफ द मैच श्रेयस अय्यर नजर आए जिनसे बातचीत के दौरान चहल ने खूब हंसी मजाक किया. बीसीसीआई की तरफ से ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो पोस्ट की गई.


इस इंटरव्यू में चहल ने पूछा- इस गेंदबाज की गेंदबाजी के बारे में क्या कहा जाए. आज मेरा ही रिकॉर्ड तोड़ दिया. बड़े बेशर्म आदमी हो यार तुम. इस पर दीपक चहर बोले- अच्छा महसूस हो रहा है. आप घर पर बैठ कर भी यह नहीं सोच सकते. आप T-20 में 7 रन देकर 6 विकेट ले सकते हो. सोचा था कि 5 विकेट ले पाऊंगा. लेकिन 25 रन देकर. बता दें कि नागपुर T-20 को भारतीय टीम ने 30 रनों से जीत लिया. इसी के साथ भारतीय टीम ने यह सीरीज भी 2-1 से अपने नाम कर ली. इस जीत में दीपक चाहर का योगदान बहुत अहम रहा.