मौत से जंग लड़ रहे हैं बेन स्टोक्स के पिता, क्रिकेटर सीधे पहुंचा अस्पताल

इंग्लैंड टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टॉक्स के पिता की हालत बहुत ही नाजुक है. क्रिसमस से ठीक एक शाम पहले उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जैसे ही बेन स्टोक्स को अपने पिता गेरार्ड की तबीयत खराब होने की जानकारी मिली, वह प्रैक्टिस सेशन छोड़कर सीधे अस्पताल पहुंच गए. इस बात की जानकारी इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने उपलब्ध कराई.


बेन स्टोक्स फिलहाल दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर गई इंग्लैंड की टीम का हिस्सा है. बेन स्टोक्स के पिता अपने बेटे के खेल पर बहुत करीबी नजर रखते हैं. इसी वजह से वह अपने बेटे का प्रदर्शन देखने के लिए न्यूजीलैंड स्थित अपने घर से दक्षिण अफ्रीका आए हुए थे.


गेरार्ड का नाम उस समय भी सुना गया था जब विश्व कप 2019 के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम की हार के बाद उन्होंने स्थानीय चैनल को इंटरव्यू में कहा था कि आज न्यूजीलैंड में जितनी पिता है, उनमें से सबसे ज्यादा नफरत मुझसे की जा रही होगी. मेरे लिए तो दोनों तरफ ही बराबर थे.


बेन स्टोक्स के पास भले ही इंग्लैंड की नागरिकता हो. लेकिन उनका जन्म न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में हुआ. आज भी उनका परिवार न्यूजीलैंड में ही रहता है. जब बेन स्टोक्स 12 साल के थे तभी उनका परिवार इंग्लैंड आकर बस गया. बेन स्टोक्स ने विश्व कप 2019 के फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड के लिए नाबाद 84 रन की पारी खेली थी और अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया. बेन स्टोक्स इस मैच में मैन ऑफ द मैच भी चुने गए थे.

Post a Comment

0 Comments