भारतीय टीम के बेहतरीन बल्लेबाज हनुमा विहारी को इस बार आईपीएल में कोई भी खरीददार नहीं मिला. किसी भी फ्रेंचाइजी ने हनुमा विहारी के ऊपर बोली नहीं लगाई और वह इस बार आईपीएल नीलामी में अनसोल्ड रहे. बता दें कि पिछली बार हनुमा विहारी को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने दो करोड़ रुपए में खरीदा था. लेकिन नीलामी से पहले ही उन्हें रिलीज कर दिया.


आईपीएल 2020 की नीलामी के लिए हनुमा विहारी ने अपना बेस प्राइस 50 लाख रुपए रखा था. लेकिन फिर भी किसी फ्रेंचाइजी ने उन्हें नहीं खरीदा. हनुमा विहारी ने आईपीएल में चयन ना होने पर कहा- यह मेरे नियंत्रण में नहीं है. मैं इस पर कुछ भी नहीं कहना चाहता हूं. मेरा काम मैच खेलना है और अपनी टीम को जीत दिलाना है.


मैंने राज्य की टीम के लिए सीमित ओवर क्रिकेट में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया. इसीलिए जब भी मुझे मौका मिलेगा तो मैं भारतीय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करूंगा. हनुमा विहारी भारतीय टेस्ट टीम के सदस्य हैं. फिलहाल वह न्यूजीलैंड दौरे पर खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज को लेकर अपनी तैयारियां कर रहे हैं और जमकर पसीना बहा रहे हैं, ताकि वह अच्छा प्रदर्शन कर सकें.


हनुमा विहारी अब तक भारतीय टीम के लिए सात टेस्ट मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने पारियों में 446 रन बनाए हैं. हनुमा विहारी का टेस्ट क्रिकेट में उच्चतम स्कोर 111 रन का है. हनुमा विहारी टेस्ट क्रिकेट में 1 शतक और 3 अर्धशतक लगा चुके हैं.