इस खिलाड़ी के ना चुने जाने पर हरभजन सिंह ने उठाए सवाल, पूछा- उसने क्या गलत किया है?

जनवरी के महीने में भारतीय टीम श्रीलंका के विरुद्ध T-20 सीरीज और ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध वनडे सीरीज खेलने वाली है, जिसके लिए भारतीय टीमों की घोषणा कर दी गई है. बता दें कि इस भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है. शिखर धवन भी पूरी तरह से फिट होकर भारतीय टीम में शामिल हो गए हैं. लेकिन मोहम्मद शमी और रोहित शर्मा को T-20 सीरीज से आराम दिया गया है.


एक बार फिर से भारतीय टीम में महेंद्र सिंह धोनी को जगह नहीं मिली है जिस वजह से वहीं कुछ खिलाड़ियों को लगातार खराब प्रदर्शन करने के बावजूद भी भारतीय टीम ने मौके मिल रहे हैं. इस पर हरभजन सिंह ने सवाल उठाते हुए चयनकर्ताओं पर निशाना साधा. हरभजन सिंह ने सूर्यकुमार को यादव को भारतीय टीम में जगह ना देने पर सवाल उठाए.


उन्होंने ट्वीट कर लिखा- मैं सोचता रहता हूं कि सूर्यकुमार यादव ने क्या गलत किया है. दूसरे क्रिकेटरों की तरह रन बनाने के अलावा टीम इंडिया, इंडिया ए, इंडिया बी के लिए सिलेक्शन अलग-अलग क्रिकेटरों के लिए अलग-अलग नियम क्यों. बता दें कि सूर्यकुमार यादव को न्यूजीलैंड के विरुद्ध दो टूर मैच और तीन वनडे मैचों के लिए इंडिया टीम में शामिल किया गया है.


हालांकि उन्हें राष्ट्रीय टीम में जगह नहीं मिल रही है. जबकि वह घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन दिखा रहे हैं. आईपीएल में भी उनका रिकॉर्ड बहुत ही शानदार है. सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल के 85 मैचों में 1548 रन बनाए हैं. इतना ही नहीं प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उन्होंने 4920 रन बनाए हैं. साथ ही 24 विकेट हासिल किए हैं.

Post a Comment

0 Comments