घरेलू क्रिकेट में अपने शानदार प्रदर्शन से सबको आकर्षित करने वाले ऑलराउंडर खिलाड़ी जलद सक्सेना ने एक बार फिर से रणजी ट्रॉफी मैच में 5 विकेट हासिल कर दिखा दिया है कि वह कितने प्रतिभाशाली है. जलद सक्सेना ने गुजरात के विरुद्ध शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 13 ओवर फेंके, जिसमें 3 ओवर मेडन रहे और 26 रन देकर उन्होंने 5 विकेट झटक लिए.


जलद सक्सेना की बल्लेबाजी की बदौलत गुजराती की पूरी टीम पहली पारी में 127 रनों पर ढेर हो गई. लेकिन फिर भी जलद सक्सेना को कुछ खास फायदा नहीं हुआ. उनकी टीम केरल पहली पारी में 70 रनों पर ही ढेर हो गई. सक्सेना ने पार्थिव पटेल, मनप्रीत जुनेजा, विष्णु विनोद, पीयूष चावला और सिद्धार्थ देसाई का विकेट हासिल किया.


जलद सक्सेना काफी लंबे समय से घरेलू क्रिकेट में लगातार रन बना रहे हैं. 14 साल में जलद सक्सेना 117 फर्स्ट क्लास में खेल चुके हैं, उन्होंने 6195 रन बनाए हैं और 300 विकेट हासिल किए हैं. लेकिन फिर भी उन्हें भारतीय टीम में जगह नहीं मिल रही है. इतना ही नहीं जलन सक्सेना ने 93 लिस्ट ए मैचों में 1884 रन बनाए हैं और 108 विकेट भी हासिल किए हैं.


जलद सक्सेना भारतीय टीम में तो क्या अभी तक आईपीएल में भी डेब्यू नहीं कर पाए हैं. जलद सक्सेना को दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी टीम में 20 लाख रुपए में खरीदा था. लेकिन अभी तक उनको एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया गया है. जलद सक्सेना बहुत ही टैलेंटेड खिलाड़ी है. लेकिन अभी तक वह बड़े स्तर पर अपने टैलेंट का प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं.