भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को मैदान पर उनकी आक्रामकता के लिए जाना जाता है. विराट कोहली विरोधी टीमों पर हावी होकर खेलना पसंद करते हैं. विराट कोहली हर खिलाड़ी का सम्मान भी करते हैं. हाल ही में आईसीसी ने उनको खेल भावना पुरस्कार दिया. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने विराट कोहली को पंगा किंग बता दिया.


भारतीय टीम न्यूजीलैंड पहुंची है जहां वह T-20 सीरीज खेलने के लिए तैयार है. T-20 सीरीज का आगाज 24 जनवरी से होगा. भारतीय टीम न्यूजीलैंड में पिछले 12 सालों में टी-20 सीरीज नहीं जीती है. लेकिन इस बार भारतीय टीम इतिहास रखना चाहेगी. कोहली की तारीफ करते हुए कोई थकता नहीं है. अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी विराट कोहली की तारीफ की.


कंगना ने अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन करते हुए विराट कोहली को पंगा किंग बताया. कंगना ने कहा- मैं पंगा क्वीन हूं और भारतीय टीम में पंगा किंग कोई और नहीं बल्कि विराट कोहली है. वह निडर है और चुनौती स्वीकार करते हैं. इस बार हम दोनों एक ही दिन पंगा लेने जा रहे हैं. बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म पंगा 24 जनवरी को रिलीज हो रही है और भारतीय टीम भी 24 जनवरी को न्यूजीलैंड के विरुद्ध सीरीज का पहला मुकाबला खेलने वाली है.


बता दें कि विराट कोहली न्यूजीलैंड में एक भी T-20 मैच नहीं खेले हैं तो ऐसे में विराट कोहली का न्यूजीलैंड की धरती पर यह पहला टी-20 मैच होगा. देखना होगा कि विराट कोहली न्यूजीलैंड में भारतीय टीम को पहली T-20 सीरीज जिताकर इतिहास रचने में कामयाब हो पाएंगे या फिर भारतीय टीम को न्यूजीलैंड में -T20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ेगा.