भारतीय टीम फिलहाल न्यूजीलैंड दौरे पर है. भारतीय टीम न्यूजीलैंड के विरुद्ध तीसरा टी-20 मैच 29 जनवरी को खेलने वाली है. इससे पहले भारतीय टीम हैमिल्टन पहुंच गई है. भारतीय टीम ऑकलैंड से टीम बस में सवार होकर हैमिल्टन के लिए जा रही थी, तभी भारतीय टीम के स्पिनर युज़वेंद्र चहल ने एक छोटा सा इंटरव्यू शूट किया, जिसे बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर शेयर किया.


इस दौरान युजवेंद्र चहल ने टीम बस की उस सीट के बारे में बताया है, जहां भारतीय टीम का एक लेजेंड खिलाड़ी बैठता था और अब ये सीट खाली रहती है. युजवेंद्र चहल ने बताया कि टीम बस में लास्ट कॉर्नर सीट एमएस धोनी के लिए रिजर्व है. धोनी जुलाई 2019 के बाद से मैच नहीं खेल रहे हैं.


चहल ने सीट को लेकर कहा कि यह सीट हमेशा पहले खाली रहती है, जहां एक लेजेंड खिलाड़ी बैठता था. यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी है. जो क्रिकेट से दूरी बनाए हुए हैं. चहल ने कहा- यह वह सीट है, जहां एक लेजेंड खिलाड़ी बैठते थे, माही भाई. अभी भी यहां कोई नहीं बैठता है. हम उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं.चहल ने इस दौरान भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों से बातचीत भी की.


बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी 2019 विश्व कप के बाद से कोई भी मैच नहीं खेले हैं. वह भारतीय टीम से काफी समय से बाहर चल रहे हैं. अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल से मैदान पर वापसी कर सकते हैं. ऐसी भी संभावना जताई जा रही है कि शायद अब धोनी भारतीय टीम में कभी वापसी नहीं करेंगे.