ऑस्ट्रेलिया में इन दिनों घरेलू T-20 लीग बिग बैश में लगातार चौके-छक्कों की बरसात हो रही है. शुक्रवार को ब्रिसबेन हीट और होबार्ट हरिकेंस के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला. इस मुकाबले में ब्रिसबेन हीट की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 3 विकेट के नुकसान पर 212 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. ब्रिसबेन हीट की तरफ से इस मैच में 8 छक्के और 25 चौके लगे. होबार्ट हरिकेंस की टीम को जीत के लिए काफी बड़ा लक्ष्य मिला था. लेकिन होबार्ट हरिकेंस की टीम की तरफ से भी दो बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेली.


ब्रिसबेन हीट की टीम की तरफ से ओपनर बल्लेबाज टॉम बैंटन केवल 8 रन बनाकर ही अपना विकेट गंवा बैठे. इसके बाद क्रिस लिन और मैक्स ब्रायंट ने दूसरे विकेट के लिए 95 रनों की साझेदारी निभाई. हालांकि मैक्स ब्रायंट 65 रन बनाकर आउट हो गए. उन्होंने 36 गेंदों में यह पारी खेली और 10 चौके व दो छक्के लगाए.


मैक्स ब्रायंट के आउट होने के बाद मैदान पर बल्लेबाजी के लिए क्रिस लिन आए, जिन्होंने शानदार प्रदर्शन दिखाया. क्रिस लिन आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके हैं, जिसके मालिक शाहरुख खान है. हालांकि आईपीएल 2020 की नीलामी से पहले क्रिस लिन को कोलकाता नाइट राइडर्स ने रिलीज कर दिया था.


क्रिस लिन ने मैदान पर आते ही चौके-छक्के बरसाना शुरू कर दिया. क्रिस लिन ने 55 गेंदों में नाबाद 88 रन की तूफानी पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 11 चौके और 3 छक्के भी लगाए. लेकिन वह अपना शतक पूरा करने से चूक गए. हालांकि उनकी शानदार पारी की बदौलत टीम ने 212 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया.