जैसा की आप सबको पता ही होगा कि न्यूजीलैंड की टीम हैमिल्टन में खेले गए मैच में जीता हुआ मुकाबला भी हार गई. इसके बाद वेलिंगटन में भी वही नजारा देखने को मिला. न्यूजीलैंड की टीम जीते हुए मैच को हार गई. इस हार से न्यूजीलैंड की टीम बेहद निराश है. न्यूजीलैंड की टीम चार T-20 मैच हार चुकी है. चौथे टी-20 में मिली हार के बाद न्यूजीलैंड के ओपनर कॉलिन मुनरो ने भारतीय टीम को जीत का श्रेय दिया और अपनी किस्मत को कोसा.


कॉलिन मुनरो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- यही क्रिकेट है. हमने दोनों मैचों में खुद को जीत की स्थिति में रखा था. लेकिन भारतीय टीम जबरदस्त फॉर्म में है और वह जैसा क्रिकेट खेल रही है, हमेशा कुछ ना कुछ रास्ता निकाल ही लेती है. इसके बाद सुपर ओवर में थोड़ा भाग्य की बात होती है. यह किसी भी टीम के पक्ष में जा सकता है.


कॉलिन मुनरो ने आगे कहा- हमने दो मैच अपने हाथों से गंवा दिए थे. लेकिन हमारी टीम मजबूत है और हम जरूर वापसी करेंगे. हम रविवार को जीत दर्ज करेंगे, हमें ऐसी उम्मीद है. कॉलिन मुनरो ने आगे कहा कि हमें जो लक्ष्य मिला था, हम काफी खुश थे. हमारी शुरुआत अच्छी हुई. लेकिन इसके बाद नियमित अंतराल में हमारे विकेट गिरते गए जिससे जीत की संभावना कम होती गई.


मुझे लगता है कि हमें शुरू से ही आक्रामक रवैया अपनाना चाहिए था. ईमानदारी से कहूं तो पहले मैच के बाद उन्होंने मेरे लिए अच्छी गेंदबाजी की. उन्होंने मेरे लिए सीधी गेंद की तथा दो खिलाड़ी लेग साइड में रखे. कॉलिन मुनरो ने इस मैच में 64 रन की पारी खेली. लेकिन इसके बाद वह रन आउट हो गए.