इंग्लैंड की टीम इन दिनों दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है जहां वह शुरुआत से ही मुश्किल परिस्थितियों से जूझ रही है. दक्षिण अफ्रीका दौरे पर इंग्लैंड की टीम के कई खिलाड़ी बीमार पड़ गए. जबकि कुछ खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से बाहर हो गए. इसी बीच इंग्लैंड की टीम को एक और बड़ा झटका लगा है.


इंग्लैंड की टीम के सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स पूरे दक्षिण अफ्रीकी दौरे से बाहर हो गए हैं. रोरी बर्न्स एंकल इंजरी की वजह से टीम से बाहर हो गए हैं. बता दें कि चार मैचों की टेस्ट सीरीज का एक मुकाबला खेला गया, जिसमें इंग्लैंड की टीम को हार का सामना करना पड़ा. इतना ही नहीं इंग्लैंड की टीम के कुछ खिलाड़ी वायरस की वजह से बीमार पड़ गए.


इंग्लैंड के लगभग एक दर्जन खिलाड़ी या तो चोटिल होने की वजह से या फिर बीमारी की वजह से नहीं खेल पा रहे हैं. रोरी बर्न्स 15 टेस्ट मैच खेल चुके हैं, जिसमें वह 1000 रन बनाने से लगभग 21 रन दूर थे. लेकिन अब उन्हें इसके लिए काफी इंतजार करना पड़ेगा. वह 15 मैचों की 29 पारियों में 979 रन बना चुके हैं. इस दौरान उन्होंने दो शतक और 6 अर्धशतक भी लगाए हैं.


इंग्लैंड के ये 12 खिलाड़ी पड़ चुके हैं बीमार 

इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी डोम सिबले, रोरी बर्न्स, जो डेनली, कप्तान जो रूट, ऑलराउंडर बेन स्टोक्स, ओली पोप, विकेटकीपर जोस बटलर, क्रिस वोक्स, जैक लीच, जोफ्रा आर्चर, स्टुअर्ड ब्रॉड और मार्क वुड वायरस की चपेट में आ गए. वह बीमार पड़ गए. इन खिलाड़ियों ने बीमारी के बावजूद मैच पूरा किया.