हार्दिक पांड्या ने किया बड़ा खुलासा, बताया विश्व कप में धोनी के रनआउट होने के बाद ऐसी हो गई थी उनकी हालत

भारतीय टीम के लिए साल 2019 वैसे तो बहुत शानदार रहा. लेकिन भारतीय टीम विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार कर बाहर हो गई थी. यह हार बर्दाश्त करना सभी के लिए बहुत मुश्किल रहा. विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में धोनी का रन आउट होना सबके लिए बड़ा झटका था, जिसके बाद से भारतीय टीम की जीत की उम्मीदें भी खत्म हो गई. धोनी खुद आज तक इस बात के लिए पछता रहे हैं कि उन्होंने डाईव क्यों नहीं लगाई.


हाल ही में भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बताया कि जब धोनी रन आउट हुए थे तो उसके बाद उनकी क्या हालत हुई थी. हार्दिक पांड्या ने कहा कि उस हार के बाद कुछ दिन तक जब वह सुबह सोकर उठते थे तो उन्हें ऐसा लगता था कि जैसे यह अभी-अभी हुआ है. उस पल को याद करते हुए हार्दिक ने कहा कि मैच के बाद किसी ने ग्रुप में मैसेज नहीं किया था कि यह सच नहीं है. सभी को ऐसा ही लग रहा था.


सबसे मुश्किल तो सेमीफाइनल हारने के बाद उस रात सोना था और उससे भी ज्यादा मुश्किल धोनी का रन आउट होना रहा. हार्दिक ने बताया कि जब मुश्किल परिस्थिति में धोनी क्रीज पर खड़े थे तो हमें पता था कि क्रीज पर खड़े व्यक्ति को हम जानते हैं. पहले भी उन्होंने कई बार अकेले दम पर मैच जिताया है और वह एक बार फिर से ऐसा करने जा रहे हैं.


धोनी के रन आउट को लेकर हार्दिक पांड्या ने कहा कि उन्हें पता था कि जिम्मी नीशम गेंदबाजी करेंगे. वह परिस्थितियों से ज्यादा प्रभावित नहीं होते. उनके पास 14 सालों का अनुभव है और हमें पता था कि वह 2 छक्के जड़ने का रास्ता निकाल ही लेंगे. लेकिन उनके रनआउट पर किसी को विश्वास नहीं हुआ, क्योंकि आमतौर पर ऐसा नहीं होता है.

Post a Comment

0 Comments