भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम के दोनों ओपनर बल्लेबाज चोटिल हो गए. शिखर धवन और रोहित शर्मा इस मैच में चोटिल हुए. इससे पहले मुंबई वनडे मैच के दौरान ऋषभ पंत चोटिल हो गए थे और वह दूसरे मैच में नहीं खेल पाए. बता दें कि शिखर धवन को बल्लेबाजी के दौरान चोट लगी तो वहीं रोहित शर्मा फील्डिंग करते वक्त चोटिल हुए.


शिखर धवन भारत की पारी के दौरान चोटिल हुए. 9.2वें ओवर में मिशेल स्टार्क की तेज रफ्तार गेंद उनकी पसलियों पर जाकर लगी, जिसके बाद धवन दर्द से करहाते हुए नजर आए और मैदान पर ही लेट गए. इसके बाद फिजियो ने आकर उनका उपचार किया. हालांकि धवन ने फिर भी बल्लेबाजी की और 96 रन की पारी खेली.


रोहित शर्मा फील्डिंग के दौरान 42.2वे ओवर में बाउंड्री रोकने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान वह अपना संतुलन खो बैठे और गिर पड़े. सारा वजन उनकी कोहनी पर आ गया, जिस वजह से वह चोटिल हो गए. रोहित शर्मा दर्द से करहाते हुए नजर आए. वह मैदान पर ही लेट गए. रोहित गेंद को भी नहीं उठा पा रहे थे.


इसके बाद वह मैदान से बाहर चले गए. हालांकि विराट ने जानकारी दी कि रोहित शर्मा की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है. उनसे बात हो गई है. वह अगले मैच के लिए तैयार होंगे. भारतीय टीम अब सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला रविवार को बेंगलुरू में खेलेगी, जिसमें वह हर हाल में जीत दर्ज करना चाहेगी.