भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार को खेला गया जिसमें भारत ने शानदार प्रदर्शन किया और जीत हासिल की. सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से आगे चल रही है. अब T-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को खेला जाएगा जिसको भारतीय टीम जीतकर सीरीज में बढ़त बनाना चाहेगी. लेकिन दूसरे T-20 मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में थोड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. भारतीय कप्तान विराट कोहली गेंदबाज ठाकुर की जगह नवदीप सैनी को शामिल कर सकते हैं, ऐसी उम्मीद है.


ओपनिंग 

दूसरे टी-20 मैच में ओपनिंग की जिम्मेदारी एक बार फिर से रोहित शर्मा और राहुल के ऊपर होगी, जिन्होंने पहले मैच में भी अच्छा प्रदर्शन दिखाया. केएल राहुल इस मैच में ओपनिंग के साथ-साथ विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी निभा सकते हैं.

मध्यक्रम 

नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए विराट कोहली, नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए श्रेयस अय्यर और पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए मनीष पांडे उतर सकते हैं.


ऑलराउंडर 

मैच में ऑलराउंडर के रूप में रविंद्र जडेजा और शिवम दुबे को खिलाया जा सकता है, जो बहुत ही अच्छे खिलाड़ी हैं.

गेंदबाज 

प्लेइंग इलेवन में गेंदबाज के रूप में युज़वेंद्र चहल, नवदीप सैनी, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को शामिल किया जा सकता है.


भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन 

रोहित शर्मा, केएल राहुल (विकेटकीपर), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी.