भारत और भारत ए टीम फिलहाल न्यूजीलैंड दौरे पर है. विराट की कप्तानी में भारतीय टीम ने पहले T-20 मैच में न्यूजीलैंड को हरा दिया. वहीं इंडिया ए की टीम सीरीज में एक-एक से बराबरी पर है. रविवार को भारत ए और न्यूजीलैंड ए टीमों के बीच खेला जाने वाला मैच निर्णायक होगा. लेकिन इससे पहले न्यूजीलैंड को बड़ा झटका लगा है. न्यूजीलैंड टीम का एक बड़ा खिलाड़ी चोटिल हो गया है, जिसकी वजह से उसके खेलने की संभावना बहुत ही कम है.


गुरुवार को क्राइस्टचर्च में भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच खेला गया जिसमें रिवर्स स्वीप खेलने के चक्कर में जेम्स नीशम चोटिल हो गए. उनकी ठोड़ी पर कट लग गया. इस मैच में जेम्स नीशम ने गेंद और बल्ले दोनों से ही अच्छा प्रदर्शन दिखाया. लेकिन वह खुद को चोटिल कर बैठे. इस मैच में भारत ए को न्यूजीलैंड के हाथों 29 रनों से हार का सामना करना पड़ा.


मैच के बाद जेम्स नीशम ने अपनी ठोड़ी की एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके चेहरे पर 3 टांके लगे हुए दिख रहे हैं. जेम्स नीशम सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे. उन्होंने महज 31 गेंदों में नाबाद 33 रन की पारी खेली. इस पारी में उनके तीन चौके भी शामिल है.


जेम्स नीशम ने इस मैच में बल्ले के अलावा गेंद से भी शानदार प्रदर्शन दिखाया. उन्होंने सूर्यकुमार यादव और विजय शंकर को अपना शिकार बनाया. जेम्स नीशम ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि अपने खुद के चेहरे पर रिवर्स स्वीप ना करें. बता दें कि न्यूजीलैंड ए की तरफ से जॉर्ज वॉकर ने 144 गेंदों में 135 रन की पारी खेली.