भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी काफी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं. वह क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं. इसी बीच भारतीय टीम के बाएं हाथ के मध्यक्रम बल्लेबाज सुरेश रैना ने धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है. सुरेश रैना आईपीएल में धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स में खेलते हैं. धोनी का 2020 के आईपीएल में खेलना तय है.


धोनी को लेकर सुरेश रैना का मानना है कि वह मार्च के पहले हफ्ते से आईपीएल 2020 के लिए ट्रेनिंग शुरू कर देंगे. लेकिन धोनी के भारतीय टीम में खेलने को लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने यह सब विराट कोहली के हिस्से में डाल दिया. सुरेश रैना ने साथ में यह भी बताया कि धोनी कब आगामी आईपीएल सीजन के लिए तैयारियां शुरू करेंगे.


सुरेश रैना ने कहा- धोनी आईपीएल की ट्रेनिंग शुरू करने के लिए संभवत मार्च के पहले हफ्ते में चेन्नई आ सकते हैं. फिलहाल वह अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं. अगर वह इस खेल को छोड़ना चाहते हैं तो बिना किसी शोर-शराबे के चले जाएंगे. सुरेश रैना धोनी के साथ 2008 से चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल खेल रहे हैं.


सुरेश रैना ने आगे कहा- मैं धोनी को खेलते हुए देखना चाहता हूं. वह कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं. मुझे लगता है कि भारतीय टीम को धोनी की जरूरत है. लेकिन यह विराट कोहली पर निर्भर है कि वह कैसे आगे बढ़ते हैं. सुरेश रैना भारतीय टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज है, जो पिछले काफी समय से टीम से बाहर चल रहे हैं. हालांकि वह वापसी की कोशिश में जुटे हुए हैं. लेकिन फिलहाल श्रेयस अय्यर ने मध्यक्रम में अपनी जगह पक्की कर ली है.