श्रीलंका T-20 सीरीज में हुई भविष्यवाणी, कौन जीतेगा भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज

भारतीय टीम ने श्रीलंका को तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 2-0 से हरा दिया. भारत ने सीरीज का अंतिम मुकाबला 78 रनों से जीता. जबकि दूसरे T-20 मैच में भारतीय टीम ने 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की थी. वहीं T-20 सीरीज का पहला मुकाबला बारिश के चलते नहीं खेला जा सका. भारतीय टीम का प्रदर्शन टी-20 सीरीज में बहुत ही अच्छा रहा.


अब भारतीय टीम 14 जनवरी से ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध वनडे सीरीज खेलने वाली है. लेकिन इससे पहले ही यह भविष्यवाणी हो गई है कि ऑस्ट्रेलिया और भारत में से कौन-सी टीम वनडे सीरीज जीतेगी. भारतीय टीम ने नए साल का आगाज जीत के साथ किया है. भारत ने श्रीलंका को T-20 सीरीज में 2-0 से हरा दिया.


भारत-श्रीलंका के बीच खेली गई T-20 सीरीज के दौरान पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर और पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान कमेंट्री कर रहे थे. तभी जतिन सप्रू ने उनसे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली वनडे सीरीज को लेकर भविष्यवाणी करने को कहा. गौतम गंभीर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच गेंदबाजी का अच्छा मुकाबला होगा.


पिछली बार ऑस्ट्रेलिया ने भारत दौरा डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ के बिना किया था और उन्होंने जीत हासिल की थी. उन्होंने विजेता का नाम लेते हुए बताया कि इस सीरीज को भारत 2-1 से अपने नाम करेगा. जबकि इरफान पठान ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया से भारत को कड़ी टक्कर मिलेगी और भारत मुश्किल से इसे जीतेगा. लेकिन नतीजा 2-1 का ही रहने वाला है. भारतीय टीम ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली थी, जिसमें भारत 3-2 से हार गया था.

Post a Comment

0 Comments