न्यूजीलैंड की टीम ने तीसरे T-20 मैच में भारत को कड़ी टक्कर दी थी. लेकिन भारतीय टीम का भाग्य अच्छा था जो उसे जीत हासिल हुई. भारतीय टीम ने तीसरे T-20 मैच में काफी खराब प्रदर्शन किया. भारतीय टीम न्यूजीलैंड के साथ शुक्रवार को चौथा T-20 मैच खेलने वाली है. लेकिन यह मैच जीतना भारतीय टीम के लिए आसान नहीं होगा. अगर भारतीय टीम पिछले मैच में की गई गलतियों में सुधार नहीं करती है तो वह न्यूजीलैंड के हाथों चौथा T-20 मैच गवां सकती है.

कमजोर गेंदबाजी 


भारतीय टीम की गेंदबाजी पिछले टी-20 मैच में बहुत ही खराब रही. भारतीय गेंदबाज पिछले T-20 मैच में 179 रन डिफेंड नहीं कर पाए. भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी खूब रन लुटाए. ऐसे में भारतीय गेंदबाजी में सुधार करना बहुत जरूरी है.

खराब फील्डिंग 


तीसरे T-20 मैच में भारतीय टीम ने खराब फील्डिंग की सारी हदें पार कर दी. भारतीय टीम ने फील्डिंग के दौरान 22 रन लुटाए. विराट कोहली और रविंद्र जडेजा ने कई अहम कैच छोड़ दिए, जिसकी वजह से टीम इंडिया को काफी नुकसान हुआ.

विराट कोहली रंग में नहीं 


भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पिछले तीन मैचों में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. उनका बल्ला खामोश रहा है. तीन मैचों में विराट कोहली ने केवल 94 रन बनाए हैं. ऐसे में विराट कोहली के लिए चौथे मैच में अच्छा प्रदर्शन करना बहुत ही जरूरी है.

वेलिंगटन के मैदान पर वैसे भी न्यूजीलैंड की टीम का रिकॉर्ड जबरदस्त है. इस मैदान पर न्यूजीलैंड ने 11 में से 8 मैचों में जीत हासिल की है. जबकि भारतीय टीम का इस मैदान पर रिकॉर्ड बहुत ही खराब है. भारत ने इस मैदान पर 2 मैच खेले हैं और दोनों ही मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा.