भारत ने दूसरा T-20 जीतकर सीरीज में बनाई 1-0 से बढ़त, ये पांच खिलाड़ी रहे जीत के हीरो


भारतीय टीम ने दूसरे T-20 मैच में श्रीलंका को 7 विकेट से हरा दिया और जीत हासिल की. इसी के साथ भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है. बता दें कि इस मैच में कप्तान कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय किया. श्रीलंका की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 142 रन ही बना पाई. भारतीय टीम की जीत में पांच खिलाड़ियों का अहम योगदान रहा.

केएल राहुल 


केएल राहुल ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने 32 गेंदों में 45 रन की पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 6 चौके लगाए.

श्रेयस अय्यर 


श्रेयस अय्यर नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए आए और उन्होंने 26 गेंदों में 34 रन की पारी खेली. इस पारी में श्रेयस अय्यर ने 3 चौके और एक छक्का भी लगाया.

विराट कोहली 


भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस मैच में नंबर चार पर बल्लेबाजी करने उतरे. विराट कोहली ने इस मैच में नाबाद 30 रन की पारी खेली. इस पारी में विराट ने 2 छक्के और एक चौका भी लगाया.

नवदीप सैनी 


इस मैच में युवा गेंदबाज नवदीप सैनी ने बहुत ही अच्छी गेंदबाजी की. उन्होंने 4 ओवर में 18 रन देकर दो विकेट हासिल किए. इस मैच में उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया. नवदीप सैनी इस मैच में सबसे किफायती गेंदबाज रहे.

शार्दुल ठाकुर 


शार्दुल ठाकुर का प्रदर्शन भी बहुत ही लाजवाब रहा. शार्दुल ठाकुर ने इस मैच में 4 ओवर में 23 रन दिए और 3 विकेट हासिल किए. 

Post a Comment

0 Comments