भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज खेली जा रही है. वनडे सीरीज के दो मुकाबले खेले जा चुके हैं. दोनों टीमें एक-एक मैच जीतकर सीरीज में बराबरी पर है. सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला रविवार को बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसको दोनों ही टीमें जीतना चाहेंगी. जो भी टीम अंतिम मैच जीतेगी, वह वनडे सीरीज भी अपने नाम कर लेगी. लेकिन अंतिम वनडे मैच में मौसम और पिच का हाल कैसा रहेगा. आइए जानते हैं


भारत-ऑस्ट्रेलिया अंतिम वनडे मैच बेंगलुरु में खेला जाएगा. यहां मैच के शुरुआत में मौसम साफ रहेगा. जबकि दोपहर के समय आसमान में बादल छाए रहेंगे. लेकिन बारिश होने की संभावना नहीं जताई गई है. यहां एक रोमांचक मैच देखने को मिल सकता है. मैच के अंतिम 2 घंटे बहुत खास रहने वाले हैं. बाद में गेंदबाजी करने वाली टीम को ओस से परेशानी हो सकती है.


एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आमतौर पर हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिलते हैं. यह मैदान काफी छोटा है तो ऐसे में चौके-छक्कों की बारिश देखने को मिलेगी. बता दें कि इसी मैदान पर 2013 में रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध दोहरा शतक लगाया था, जिसमें रोहित शर्मा ने 16 छक्के भी लगाए थे. यह पिच बल्लेबाजों के लिए काफी मददगार मानी जाती है. जो टीम टॉस जीतेगी वह जरूर पहले बल्लेबाजी करना चाहेगी.


भारत की टीम 

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, केदार जाधव, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, नवदीप सैनी, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद शमी.