भारतीय टीम न्यूजीलैंड के साथ T-20 सीरीज खेलने में व्यस्त है. T-20 सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज खेली जाएगी जिसका आगाज 5 फरवरी से होना है. बता दें कि गुरुवार को न्यूजीलैंड की वनडे टीम की घोषणा कर दी गई. इस टीम में एक ऐसे तेज गेंदबाज को शामिल किया गया है जो 6 फीट 8 इंच लंबा है और भारतीय टीम के लिए मुसीबत बन सकता है. उस गेंदबाज का नाम काइल जेमीशन है. जेमीशन भारतीय टीम के लिए मुसीबत का कारण बन सकते हैं.


जेमीशन फिलहाल न्यूजीलैंड के सबसे लंबे क्रिकेटर हैं, जिन्होंने हाल ही में इंडिया ए के विरुद्ध खेले गए मैच में शानदार प्रदर्शन दिखाया था. जेमीशन ने इंडिया ए के विरुद्ध एक मैच में 49 रन देकर 4 विकेट हासिल किए थे. इस मैच में भारतीय टीम को अंतिम ओवर में जीत के लिए 7 रन की जरूरत थी और उसके पास दो विकेट बचे थे.


जेमीशन ने पहली गेंद पर कोई रन नहीं दिया और दूसरी गेंद पर ईशान किशन को आउट कर दिया. तीसरी गेंद पर जेमीशन ने संदीप मौर्य को बोल्ड आउट कर दिया. इसके बाद अगली ही गेंद पर उन्होंने ईशान पोरेल का विकेट लिया. इस तरह भारतीय टीम 5 रनों से हार गई थी.


जेमीशन का घरेलू क्रिकेट में प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है. जेमीशन ने न्यूजीलैंड की टी20 लीग सुपर स्मैश में भी अच्छा प्रदर्शन किया था. उन्होंने 7 रन देकर 6 विकेट हासिल किए थे. जेमीशन पिछले 2 सीजनों से सुपर स्मैश लीग में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे हैं. ऐसे में जेमीशन भारतीय टीम के लिए बड़ा खतरा बन सकते हैं.


न्यूजीलैंड की वनडे टीम

केन विलियमसन (कप्तान), हैमिश बैनेट, टॉम ब्लंडेल, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, मार्टिन गप्टिल, काइल जेमीसन, स्कॉट कुगेलिन, टॉम लैथम, जिमी नीशम, हेनरी निकोल्स, मिशेल सेंटनर, ईश सोढी (पहले वनडे के लिए), टिम साउदी और रॉस टेलर.