भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा चुका है, जिसको भारतीय टीम ने शानदार तरीके से जीता था. इसी के साथ भारत ने सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली. सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को खेला जाना है जिसको भारतीय टीम जरूर जीतना चाहेगी. दूसरे T-20 मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में किन-किन खिलाड़ियों को जगह मिलेगी, यह हर कोई जानना चाहता है.


ओपनिंग 

ओपनिंग की जिम्मेदारी दूसरे T-20 मैच में केएल राहुल और रोहित शर्मा के कंधों पर होगी जिन्होंने पिछले मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. रोहित शर्मा जल्दी आउट हो गए थे.


मध्यक्रम 

मध्यक्रम में बल्लेबाजी के लिए नंबर 3 पर विराट कोहली खुद उतरेंगे. जबकि चौथे नंबर पर श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी करने आएंगे जिन्होंने पिछले मैच में लाजवाब प्रदर्शन दिखाया. वहीं पांचवे नंबर पर मनीष पांडे खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

ऑलराउंडर 

प्लेइंग इलेवन में ऑलराउंडर के रूप में शिवम दुबे और रविंद्र जडेजा को शामिल किया जा सकता है. इन दोनों को पहले टी-20 मैच में भी प्लेइंग इलेवन में जगह मिली थी.


विकेटकीपर 

विकेटकीपर की जिम्मेदारी केएल राहुल ही संभालेंगे, जिन्होंने पिछले मैच में भी विकेटकीपिंग की थी.

गेंदबाज 

गेंदबाजी की कमान जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर और युज़वेंद्र चहल के कंधों पर हो सकती है, जिनको पहले मैच में भी मौका दिया गया था.